CopyPastehas never been so tasty!

बड़ा लंड

by tejinderkaur9876

  • 0
  • 31
  • 0
207 views

लंड को बड़ा करने एवं अधिक देर तक चुदाई करने का तरीका

 

कई लड़कों का लंड का साइज़ छोटा होता है। ऐसे लड़कों को अपना लंड का साइज़पर विशेष ध्यान देना चाहिए। अगर लंड का साइज़ बड़ा नही है तो किसी लड़कीको चोदते के समय शर्मिंदगी उठानी पड़ सकती है। लड़की को बड़ा लंड ज्यादापसंद आता है। यहाँ पर लंड को बड़ा करने का देशी तरीका बताया जा रहा है।
15 साल के लड़के का खड़ा लंड का साइज़ कम से कम 6 इंच का होना चाहिए।अगर कोई 15 अथवा उस से अधिक उम्र का है और उसका लंड का साइज़ 6 इंचसे कम है तो उसे अपने लंड का साइज़ बड़ा करने के लिए निम्न प्रकार कातरीका अपनाना चाहिए।
सबसे पहले अपने किसी खास मित्र या रिश्तेदार को अपने इस काम में सहायताके लिए तैयार करें क्यों कि इस प्रक्रिया को करने के लिए आपको एक अन्यआदमी की जरूरत पड़ेगी। 100 ग्राम सरसों तेल में 25 ग्राम हल्दी और सुपाड़ीडाल कर उस को गर्म कर उसे एक बोतल में स्टोर कर ले। 


अब रात को अपने पेंट को खोल लें और लंड में वो तेल अच्छी तरह लगायें।अच्छी तरह से तेल लगाने के बाड अपने साथी को कहें कि वो आपके लंड कोअपनी मुठ्ठी में पकड़ ले। और आप अपने एक हाथ से अपने लंड को अंडकोष से लगे हुए सिरे को अच्छी तरह से कस कर पकड़ लें. आपका साथी अपने अंगूठे कोमोड़ कर लंड को पकड़ कर आगे की तरफ़ उसी प्रकार खींचे जिस प्रकार गाय कादूध दुहते समय उसके थन को पकड़ का नीचे की तरफ़ खींचा जाता है। याद रहेकी लंड को सिर्फ़ आगे की तरफ़ खींचना है। कम से कम 10 मिनट तक लंड कोअंगूठे से दबाब बना कर आगे की तरफ़ खींचते रहना है। इस प्रकार कम से कम200 बार आपका लंड को आगे की तरफ़ खिंचा जाना चाहिए । एक तरफ से आप अपने लंड को कस कर पकड़ें रहें. इस से आपके लंड पर सामने की तरफ काफी दवाब आता है. चुंकी आपने अपने लंड का पहला सिरा (अंडकोष के साथ लगने वाला भाग) को अपने हाथ से कस कर पकड़ा हुआ है इसलिए लंड को 10 -15 मिनट खींचने के बावजूद आपके लंड से माल नहींनिकलेगा. अगर लंड से माल भीनिकल जाता है तो भी इस प्रक्रिया को कम से कम 10 मिनट तक करना है। यहकाम स्वयं करना मुश्किल है क्यों की लंड को लागातार आगे की तरफ़ खींचनामुश्किल होता है। और लंड से माल निकलने के बाद अपने से लंड को आगे कीतरफ़ खींचने का मन नही करेगा। इसलिए एक साथी की जरूरत है ताकि वोआपका माल निकलने के बाद भी आपके लंड को आगे की तरफ़ खींच के उसकीमालिश करता रहे। अगर आप ऐसे दोस्त की मदद ले जिसका लंड भी छोटा होतो आप अपने बाद उसका लंड को भी उसी प्रकार से तेल लगा कर खीचे। यादरहे लंड को कभी भी पीछे की तरफ़ आते समय हाथ का कोई दवाब नही बनानाहै। सिर्फ़ हर बार जोर से पकड़ कर आगे की तरफ़ खींचे। लंड की इस तरह सेमालिश कर रात भर बिना कपड़े के ही रहना है ताकि लंड का तेल कपड़े में लगकर सुख ना पाए। अगर आप 45 दिन तक रोज़ अपने लंड की इस तरह सेमालिश करवाएंगे तो 45 दिन में लंड का साइज़ 2 इंच बढ़ जायेगा. इस प्रक्रिया को जिक्लिग़ करना कहा जाता है. इस से एक अन्य फ़ायदा ये भी होता है कि आपके लंड का स्टेमिना काफी बढ़ जाता है यानी जब आप किसी कि चुदाई करेंगे तो कम से कम 25 मिनट तक आपके लंड से माल नहीं निकलेगा और आप आराम से चुदाई का मज़ा लेसकेंगे. 
अगर किसी लड़के की शादी हो गई है और उसे अपने छोटे लंड या जल्दी झड जाने के कारण पत्नी के सामने शर्मिंदा होना पड़ता है तो वो अपनी पत्नी कोचोदने के बाद पत्नी से उसी प्रकार से अपने लंड की मालिश करवाएं । उनके लंडका साइज़ 30 दिन में 2 इंच बढ़ जायेगा। और चुदाई का समय भी 20 मिनट तक बढ़ जाएगा. इस प्रकार की मालिश से लंड के साइज़ में 4 से 5 इंच तक कीवृद्धी देखी गई है।

Add A Comment: